Home न्यूज़ इन ट्रिक्स को अपनाकर दिखें और भी स्टाइलिश

इन ट्रिक्स को अपनाकर दिखें और भी स्टाइलिश

25
0
SHARE

अगर आप कुछ डिफरेंट खोज रही हैं तो इस वर्ष मटैलिक कलर को अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें। ओकेजन और पसंद के अनुसार शाइनी और डल फिनिश में इसका चुनाव किया जा सकता है। पार्टी में डिफरेंट दिखना चाहती हैं तो इस सीजन ट्राई करें मटैलिक ड्रेस। इस टेक्सचर में वनपीस ड्रेस और गाउन इन दिनों ट्रेंड कर रहे हैं। गोल्ड, सिल्वर, ब्रॉनज और ग्रे जैसे कलर्स पार्टी में आपको भीड़ से जुदा दिखाने के लिए काफी हैं। पैंट्स से लेकर स्कट्र्स तक में इस कलर का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि, ऐसे कलर्स का इस्तेमाल करने से कुछ लोग बचते हैं। दरअसल, उनके लिए मटैलिक का मतलब होता है ग्लिटरी लेकिन आप ऐसी ड्रेसेज भी चुन सकती हैं जो मटैलिक तो हों पर डल फिनिश में हों।

एक्सेसरीज

ड्रेस में ही नहीं, एक्सेसरीज में भी इस रंग का इस्तेमाल किया जा रहा है। आप चाहें तो अपनी सिंपल दिखने वाली ड्रेस को ग्लैमरस टच देने के लिए मटैलिक कलर की बेल्ट, ज्यूलरी, हैंडबैग्स और यहां तक कि शूज भी सेलेक्ट कर सकती हैं। अगर ड्रेस मटैलिक कलर की है तो उसके साथ न्यूट्रल शेड्स जैसे बेज, ग्रे, व्हाइट, ब्लैक कलर की एक्सेसरीज को टीमअप करे। नाइट आउट के लिए ब्लैक, ब्लू या दूसरे डार्क शेड्स सेलेक्ट कर सकती हैं। बहुत ज्य़ादा शाइन आपको ओवरशाइनी दिखा सकती है लेकिन एक बैलेंस्ड शाइन से आप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन सकती हैं। ऐसे आउटफिट्स के साथ मेकअप भी मिनिमल होना चाहिए।
इन छोटे-छोटे टिप्स को अपनाकर दिखें सबसे स्टाइलिश

ध्यान रखें कुछ बातें

इस कलर का चयन सावधानीपूर्वककरना चाहिए। थोड़ी-सी भी $गलती आपके लिए ब्लंडर साबित हो सकती है।

गाउन

बिना किसी डिटेलिंग के प्लेन मटैलिक शाइन गाउन स्टाइलिश लगता है, साथ ही डिटेलिंग के साथ फ्रंट स्लिट वन ऑफ शोल्डर गाउन भी शानदार लुक देता है। सिल्वर कलर पर सिल्वर और डल गोल्ड एंब्रॉयडरी किसी भी लुक में चार-चांद लगाने का काम करती है। इस तरह के गाउन के साथ ज्य़ादा एक्सेसरी नहींपहननी चाहिए।